27.10.10

प्यार आजकल......... Love Today.












foto courtsey: www.chrisspagani.com


देखो मेरे पीछे मत आना........
मैं तुम्हारे प्यार में मजबूर हूँ मैना
नहीं .... हमें इसी दुनिया में रहना है..
देखो मैना.. तुम्हारे बगैर ये दुनिया मुझे मंज़ूर नहीं.
नहीं हमारे घर वाले क्या कहेंगे.
घर वालों से पूछ कर प्यार किया था क्या.....
वो मेरे नादानी भरे जज्बात थे......
पर मैं तो सोच कर तुम्हारे साथ चला था..
अब कुछ नहीं हो सकता......
नहीं मैना, तुम वायदे तोड़ नहीं सकती...
वो मेरा बचपना था.........
नहीं, तुम तो जवान थी......
हाँ, पर अब मैं समझदार हूँ......
मैना, मैं भी उस समय समझदार था..
पर तुम्हारी निगाह मेरे बाप की दौलत पर है..
मैना, अगर तुम्हारा बाप अमीर है तो मेरी क्या गलती...
तुमने और लड़कियों से भी तो फ्लर्ट किया....
वो तो मेरे पीछे थी, मैं ही हेंडसम था .. इसमें मेरा क्या कसूर....
देखो, मेरे घरवालों ने मेरा रिश्ता एक अच्छे घर में तय किया किया है...

तो क्या मैं मिस्टर शिनॉय को वो MMS मेल कर दूं ....


और संवाद खत्म हो जाता है..